मुख्यमंत्री ने प्रधानमंत्री आवास योजना ग्रामीण के अंतर्गत 3250 हितग्राहियो को 42 करोड़ रुपये का स्वीकृत पत्र प्रदान किया

राजनांदगांव 29 सितम्बर (आरएनएस)। मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह ने आज राजनांदगांव विकासखण्ड के ग्राम टेड़ेसरा में 303 करोड़ रूपये की लागत के 32 विकास कार्यो का लोकार्पण एवं भूमिपूजन किया। मुख्यमंत्री ने इस अवसर पर 42 करोड़ रुपये के 20 कार्यो का लोकार्पण और 261 करोड़ रुपये के 12 कार्यो का भूमिपूजन किया। उन्होंने 6 करोड़ 63 लाख रुपये की लागत से उमरवाही, हाटबंजारी, डोंगरगांव एवं सुरगी में 33/11 केव्ही के नवनिर्मित 4 विद्युत उपकेंद्रों तथा 8 करोड़ रुपये की लागत के गैंदाटोला, डोंगरगढ़, बोरतालाब व बागनदी में निर्मित 4 पुलिस थाना भवनों, 21.99 करोड़ रुपये के 24 अराजपत्रित आवास एवं 144 पुलिस आरक्षक आवास गृहो का लोकार्पण किया।
इस अवसर पर मुख्यमंत्री ने 116 करोड़ रुपये की लागत के ठेलकाडीह-दुर्ग मार्ग, 88 करोड़ रुपये की लागत से डोंगरगांव-खुज्जी-पिनकापार-जेवरतला मार्ग का भूमिपूजन किया। उन्होंने जंगलपुर (इंदामरा) में 45 करोड़ रुपये की लागत के132 केव्ही सब स्टेशन एवं 1.32 करोड़ रुपये के सुरगी सौर उदवहन सिंचाई योजना का भूमिपूजन किया। मुख्यमंत्री ने 8.17 करोड़ रुपये की लागत के डोंगरगढ़-बोरतालाब मार्ग का महाराष्ट्र सीमा तक निर्माण कार्य का भूमिपूजन किया। उन्होंने छुरिया विकासखंड के हालाडुला, झादीखैरी में उपस्वास्थ्य केंद्र तथा छुरिया विकासखंड बुचाटोला तथा डोंगरगांव विकासखंड के खुज्जी में प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र भवन का शिलान्यास किया।

Add a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »