राजनांदगांव स्टेशन में एनएसयूआई का हनुमान चालीसा पाठ

-रेलों की लेटलतीफी का विरोध
राजनांदगाँव, 27 मई (आरएनएस)। राजनांदगाँव रेलवे स्टेशन में एनएसयूआई जिला अध्यक्ष अमर झा के नेतृत्व में भारतीय जानता पार्टी के नेताओं की सद्बुद्धि के लिए हनुमान चालीसा का पाठ एवं आरती की गई। एनएसयूआई राजनांदगाँव ज़िला अध्यक्ष अमर झा ने कहा कि यात्री ट्रेनें लगातार रद्द होने से यात्रा करने वाले हजारों यात्रियों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। यात्रा के लिए टिकिट की बढ़ती कीमतों पर मोदी सरकार लगाम नहीं लगा पा रही है। बिना सूचना ट्रेनों का मार्ग बदल दिया जाता है। 8-10 घंटे देरी से चल रही ट्रेने छात्रों-युवाओं समेत यात्रियों को परेशानी में डाल रही है और मोदी सरकार समस्या का निराकरण करना छोड़ जुमलेबाजी में मस्त है आम जनता की तकलीफ़ की मोदी सरकार में कोई सुनवाई नही है। ऐसा प्रतीक हो रहा है मानो मोदी सरकार सिर्फ़ उद्योगपतियों और पूँजीपतियों की सरकार है आज मोदी सरकार को जगाने के लिए बजरंगबली से प्रार्थना की गई और राजनांदगाँव रेलवे स्टेशन में भारतीय जानता पार्टी के नेताओं की सद्बुद्धि के लिए हनुमान चालीसा का पाठ किया गया। आरती करके वहां उपस्थित लोगों को प्रसाद बाट कर भगवान से नरेंद्र मोदी और अश्विनी वैष्णव को सद्बुद्धि देने के लिए प्रार्थना की।
युवा कांग्रेस प्रदेश सचिव पवन तिवारी ने कहा कि जब से भाजपा की सरकार आयी है तब से देश में कमरतोड़ महंगाई छाई है। रेल और भेल (भारत हेवी इलेक्ट्रिकल्स लिमिटेड) दोनों का सत्यानाश कर दिया है। भाजपा ने पहले ट्रेनों का रंगरोगन कर वन्दे भारत ट्रेन का नया नाम देकर मोदी जी ने ट्रेनों को हरी झंडी दिखाई। फिर ट्रेन बंद हो गई है। मार्च और मई के महीनों में तापमान 45 पार है। स्टेशन पर यात्री 7 से 8 घंटे ट्रेनों का इंतज़ार करते है जिसमें छोटे बच्चों से लेकर बड़े तक सभी उम्र के लोग है। यात्री परेशान हैं। राजनांदगाँव के भाजपा सांसद संतोष पांडे और विधायक रमन सिंह सिर्फ़ छात्तीसगढ़ की बुराई करने दिल्ली जाते है। छत्तीसगढ़ के हित में कोई बात नही करते।
इस दौरान मुख्य रूप से युवा कांग्रेस प्रदेश सचिव पवन तिवारी, एनएसयूआई जिला अध्यक्ष अमर झा, एनएसयूआई जिला उपाध्यक्ष साहिल सागर, शिशिर सिन्हा, एनएसयूआई उत्तर ब्लॉक अध्यक्ष साहिल वर्मा, एनएसयूआई जिला महासचिव शशांक डोंगरे, आयुष झा, युगल साहू, तिलक साहू, शुभम ठाकुर, हिमालय बांदे, अभिषेक सिंह, लोकेश्वर वर्मा, यमन शांदे, आशीष सागर, सुजल, जतिन, दीपक साहू, मोंटी एवं अन्य कार्यक्रता उपस्थित थे।
000

Add a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »