नगरीय प्रशासन मंत्री ने किया साहू समाज के धर्मशाला का भूमिपूजन

 मंत्री डॉ. शिवकुमार डहरिया

 

 मंत्री डॉ. शिवकुमार डहरिया

रायपुर, 4 मई (आरएनएस)।प्रदेश के श्रम, नगरीय प्रशासन एवं विकास मंत्री डॉ. शिवकुमार डहरिया ने सूरजपुर प्रवास के दौरान आज साहू समाज के जिला स्तरीय धर्मशाला का भूमि पूजन किया। कार्यक्रम की अध्यक्षता साहू समाज के प्रदेश अध्यक्ष श्री टहल साहू ने किया। स्वागत भाषण प्रदेश सरकार के अन्य पिछड़ा वर्ग कल्याण सलाहकार परिषद के सदस्य श्री गैबी नाथ साहू एवं श्री महेंद्र साहू ने अतिथियों का स्वागत किया।

 मंत्री डॉ. शिवकुमार डहरिया
कार्यक्रम को संबोधित करते हुए मुख्य अतिथि मंत्री डॉ. डहरिया ने साहू समाज के गतिविधियों की सराहना करते हुए कहा प्रदेश सरकार सर्व समाज के विकास के लिए कटिबद्ध है, और उदारता से सहयोग दे रही है। उन्होंने साहू समाज के धर्मशाला के बाउंड्री वाल, किचन शेड, शौचालय एवं पानी की व्यवस्था के लिए 50 लाख की राशि तत्काल स्वीकृति किया।
साहू समाज के प्रदेश अध्यक्ष टहल साहू ने समाज को एकजुट और विकास करने के लिए आह्वान किया तथा आज प्रदेश की सरकार सभी समाज को भूमि व राशी देकर मंगल भवन बनवा रही है, हमारा समाज इसी तरह संगठित रहा तो आने वाले समय पर निश्चित रूप से बनने वाली सरकार में हमारे जिले की साहू समाज की भागीदारी रहेगी।
विशिष्ट अतिथि के रूप में प्रदेश के शिक्षा मंत्री माननीय डॉ. प्रेमसाय सिंह टेकाम, संसदीय सचिव श्री पारसनाथ राजवाड़े, तेलघानी बोर्ड के अध्यक्ष श्री संदीप साहू, जिला पंचायत उपाध्यक्ष श्री नरेश राजवाड़े, उर्दू अकादमी बोर्ड के सदस्य श्री मोहम्मद इस्माइल खान, श्रीमती शीलू साहू भी उपस्थित थी।

Add a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »