चिकित्सा शिक्षा मंत्री टी.एस. सिंहदेव ने रायपुर, बिलासपुर, कांकेर और कोरबा मेडिकल कॉलेज में नए भवनों के निर्माण के लिए सीजीएमएससी के साथ की बैठक

चिकित्सा शिक्षा मंत्री श्री टी.एस. सिंहदेव

रायपुर. 28 फरवरी (आरएनएस)।   स्वास्थ्य एवं चिकित्सा

स्वास्थ्य एवं चिकित्सा शिक्षा मंत्री श्री टी.एस. सिंहदेव ने रायपुर, बिलासपुर, कांकेर और कोरबा के शासकीय मेडिकल कॉलेज में नए भवनों के निर्माण के लिए आज सीजीएमएससी (छत्तीसगढ़ मेडिकल सर्विसेस कार्पोरेशन) के अधिकारियों की बैठक लेकर आवश्यक निर्देश दिए। उन्होंने नए बनने वाले भवनों की ड्राइंग, डिजाइन और अन्य तकनीकी मानकों को यथाशीघ्र अंतिम रूप देकर निर्माण कार्य के लिए निविदा जारी करने को कहा।

 स्वास्थ्य एवं चिकित्सा

चिकित्सा शिक्षा मंत्री श्री सिंहदेव के रायपुर के सिविल लाइन स्थित निवास कार्यालय में आयोजित बैठक में सीजीएमएससी के संचालक एवं विधायक डॉ. विनय जायसवाल, चिकित्सा शिक्षा विभाग के सचिव श्री प्रसन्ना आर., आयुक्त श्रीमती नम्रता गांधी, सीजीएमएससी के प्रबंध संचालक श्री चंद्रकांत वर्मा, महाप्रबंधक श्री सुनील सिंह, रायपुर के पंडित जवाहर लाल नेहरू चिकित्सा महाविद्यालय की डीन डॉ. तृप्ति नागरिया और डॉ. भीमराव अंबेडकर स्मृति चिकित्सालय के अधीक्षक डॉ. एस.बी.एस. नेताम भी शामिल हुए।

Add a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »