मुख्यमंत्री ने बिलासपुर में मोबाइल तिहार वितरण कार्यक्रम का शुभारंभ किया

रायपुर, 01 अगस्त (आरएनएस)। मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह बुधवार एक अगस्त को राज्य के जिला मुख्यालय बिलासपुर में आयोजित मोबाइल तिहार कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में शामिल हुए। इस अवसर पर उन्होंने महिला हितग्राहियों को नि:शुल्क स्मार्ट फोन भी वितरित किया। इस अवसर पर नगरीय प्रशासन मंत्री अमर अग्रवाल भी मौजूद रहे।
डा. सिंह अपने कार्यक्रमानुसार मुख्यमंत्री राजधानी रायपुर से सुबह हेलीकॉप्टर द्वारा रवाना होकर बिलासपुर और वहां सबसे पहले जिला अस्पताल परिसर में लगभग 13 करोड़ रूपए की लागत से निर्मित 100 बिस्तरों वाले मातृ-शिशु अस्पताल का लोकार्पण किया। डॉ. सिंह इस कार्यक्रम के बाद पुलिस मैदान में मोबाइल तिहार कार्यक्रम में शामिल हुए। यहां उन्होंने हितग्राहियों को नि:शुल्क स्मार्ट फोन वितरित कर इस मोबाइल तिहार योजना का शुभारंभ किया।
इस अवसर पर मुख्यमंत्री ने मिशन अमृत के तहत बिलासपुर शहर के लिए लगभग 301 करोड़ रूपए की जलप्रदाय योजना Óहमर बिलासपुर जल अवतरण संकल्पÓ का शिलान्यास किया। डॉ. सिंह इस कार्यक्रम में विभिन्न हितग्राही मूलक के अंतर्गत हितग्राहियों को सामाग्री और सहायता राशि के चेक भी वितरित किया।

Add a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »