भाजपा की प्रदेश प्रभारी डी. पुरंदेश्वरी आज रायपुर आयेंगी

रायपुर, 12 मार्च (आरएनएस)। भाजपा की छत्तीसगढ़ प्रभारी डी. पुरंदेश्वरी 13 मार्च को छत्तीसगढ़ प्रवास पर राजधानी रायपुर पहुंच रही है। उनके साथ संभवत: छत्तीसगढ़ भाजपा के सह संगठन प्रभारी नीतिन नबीन भी आ रहे है।
भाजपा प्रदेश विधायक दल के नेता धरमलाल कौशिक ने मीडिया से चर्चा करते हुए कहा कि दोनों प्रभारी प्रदेश दौरे पर आ रहे है। उन्होंने बताया 13 मार्च को भाजपा पदाधिकारियों की बैठक होने जा रही है, वहीं 14 मार्च को भाजपा कार्यसमिति की बैठक होगी। इन दोनों बैठकों में प्रदेश प्रभारी भी शामिल होंगे।
श्री कौशिक ने कहा कि इससे पूर्व हुई भाजपा पदाधिकारियों व कार्यसमिति की बैठकों में प्रदेश के हालात व परिस्थितियों को लेकर प्रस्ताव लाया जाता है। इससे पूर्व दो प्रस्ताव कृषि और राजनीतिक विषयों पर प्रस्ताव लाया गया था, चूंकि उस समय कृषि का सीजन था इसलिए कृषि पर भी प्रस्ताव लाया गया था। लेकिन इस बार प्रदेश की परिस्थतियों को लेकर प्रस्ताव लाया जायेगा। इस प्रस्ताव पर चित्रण भी होगा और चर्चा भी की जायेगी।
नेताप्रतिपक्ष श्री कौशिक ने छत्तीसगढ़ में कोरोना टीकाकरण को लेकर कहा कि देखिए आज लोगों को प्रदेश सरकार से ज्यादा मोदी की बातों पर ज्यादा विश्वास है। उन्होंने कहा कि जो लोग कल तक बोल रहे थे नहीं कोरोना टीका नहीं लगवाएंगे उस पर विचार करेंगे वे लोग भी प्रधानमंत्री श्री मोदी के द्वारा लगवाने के बाद और उनके आह्वान पर पूरे देश के लोग लगवाना शुरू कर दिये है। विदेशों में भी इसकी मांगे आ रही है। श्री कौशिक ने कहा कि लोगों के जान को खतरे में डालने के बजाए उनको प्रोत्साहित करना चाहिए कि वे भी कोरोना का टीका जाकर लगवाएं और इसे सुनिश्चित करवाना चाहिए। छत्तीसगढ़ के लोगों का इसमें हित है और इससे उनका भला हो सकता है।
०००

Add a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »