कॉमेडियन भारती सिंह के घर पर एनसीबी ने मारा छापा

0-ड्रग्स कनैक्शन
मुंबई,21 नवंबर (आरएनएस)। अभिनेता सुशांत सिंह की मौत के बाद बॉलीवुड में ड्रग्स के कनैक्शन का भंडाफोड़ हो गया। जिसके चलते आए दिन बड़े-बड़े खुलासे हो रहे हैं। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) लगातार बॉलीवुड से जुड़ी हस्तियों के घर पर छापेमारी कर रहा है। एनसीबी की टीम ने शनिवार को प्रसिद्ध महिला कॉमेडियन भारती सिंह के घर पर छापा मारा है। जानकारी के मुताबिक एनसीबी की टीम को टीवी अभिनेत्री भारती सिंह के घर से कुछ मात्रा में ड्रग्स बरामद हुई है। अभी तक
ये तो पता नहीं चल सका है कि ड्रग्स कितनी मात्रा में मिली है लेकिन एनसीबी की टीम ने टीवी अभिनेत्री भारती सिंह और उनके पति को समन भेज दिया है।
जानकारी के मुताबिक नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) की टीम ने शनिवार को भारतीय सिंह के अंधेरी इलाके में मौजूद घर पर छापा मारा और वहां से ड्रग्स बरामद की. जिस समय एनसीबी की टीम ने इस कार्रवाई को अंजाम दिया था उस वक्त भारती सिंह और उनके पति हर्ष घर पर ही मौजूद थे। अभी तक की जानकारी के मुताबिक एनसीबी की टीम को भारती सिंह के घर से कुछ मात्रा में ड्रग्स मिली है। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने भारती और उनके पति हर्ष को पूछताछ के लिए समन भेजा है। एनसीबी अंधेरी, लोखंडवाला और वर्सोवा इलाके में छापेमारी कर रही है।
००

Add a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »