गृहमंत्री अमित शाह को पीएम मोदी समेत कई मंत्रियों ने दी जन्मदिन की शुभकामनाएं

नईदिल्ली,22 अक्टूबर (आरएनएस)। केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने जन्मदिन पर बधाई दी है। पीएम मोदी ने गुरुवार को ट्वीट कर अमित शाह के 65वें जन्मदिन के मौके पर उन्हें शुभकामनाएं दी। उन्होंने कहा कि भारत के विकास में वह जिस समर्पण से योगदान दे रहे हैं, उसे देश देख रहा है। पीएम मोदी ने शाह के लंबे और स्वस्थ्य जीवन की कामना करते हुए कहा कि भाजपा को और मजबूत बनाने में भी शाह का अहम योगदान है।
वहीं, केन्द्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने भी अमित शाह को जन्मदिन की शुभकामनाएं दी और ट्वीट के माध्यम से कहा कि देश को सशक्त और सुरक्षित बनाने में अहम भूमिका रही है। ईश्वर आपको स्वस्थ जीवन और दीर्घायु प्रदान करें।
केन्द्रीय मंत्री धर्मेन्द्र प्रधान ने भी गृहमंत्री को जन्मदिन की बधाई दी और कहा कि सांगठनिक कौशल व नेतृत्व क्षमता से संगठन को नई ऊंचाइयों पर पहुंचाया। भाजपा के राष्ट्रव्यापी विस्तार में आपकी अनन्य भूमिका रही है।
वहीं, केन्द्रीय स्वास्थ्य मंत्री डॉ हर्षवर्धन ने अमित शाह को बधाई देते हुए उन्हें आधुनिक लौहपुरुष बताया। ट्वीट करके उन्होंने कहा कि आजादी के बाद गृहमंत्री के रूप में सरदार पटेल जी ने जिस भारतीयता की पहचान स्थापित की थी, उसे आज एक बार फिर आधुनिक लौहपुरुष के रूप में अमित जी मजबूती देने में जुटे हैं।
००

Add a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »