‘पीडि़त परिवार को धमकाने वाला व्यवहार देश को स्वीकार नहीं

0-हाथरस मामले में राहुल-प्रियंका ने योगी सरकार पर साधा निशाना
नईदिल्ली,03 अक्टूबर (आरएनएस)। हाथरस गैंगरेप मामले में पीडि़त परिवार के लिए न्याय की मांग को लेकर कांग्रेस पार्टी ने आक्रामक रुख अपनाया है। कांग्रेस लगातार प्रदेश की योगी सरकार को निशाने पर लिए हुए है और उस पर प्रशासनिक अमलों के जरिए पीडि़त परिवार पर दबाव बनाने का आरोप लगा रही है। ऐसे में कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी और पार्टी महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर पीडि़तों को मानसिक और शारीरिक तौर पर परेशान करने का आरोप लगाया है। उनका कहना है कि सच छिपाने के लिए सरकार किसी भी स्तर तक जा रही है।
वायनाड से सांसद राहुल गांधी ने शुक्रवार को ट्वीट कर कहा कि इस प्यारी बच्ची और उसके परिवार के साथ उत्तर प्रदेश सरकार और उसकी पुलिस द्वारा किया जा रहा व्यवहार मुझे स्वीकार नहीं। सच छिपाने के लिए उप्र सरकार दरिंदगी पर उतर चुकी है। किसी भी हिन्दुस्तानी को ये स्वीकार नहीं करना चाहिए। वहीं राहुल गांधी के ट्वीट को री-ट्वीट करते हुए पार्टी प्रवक्ता पवन खेड़ा ने लिखा कि जो लोग सरेआम कुलदीप सेंगर के बचाव में सड़क पर आ गए थे, उनसे और क्या उम्मीद की जा सकती है।
हाथरस मामले में योगी सरकार को निशाने पर लेते हुए प्रियंका गांधी ने कहा, यूपी सरकार नैतिक रूप से भ्रष्ट है। पीडि़ता को इलाज नहीं मिला, समय पर शिकायत नहीं लिखी गई, शव को जबरदस्ती जलाया गया, परिवार कैद में है, उन्हें दबाया जा रहा है। अब उन्हें धमकी दी जा रही कि नार्को टेस्ट होगा। ये व्यवहार देश को मंजूर नहीं। पीडि़ता के परिवार को धमकाना बंद कीजिए।
कांग्रेस पार्टी ने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से लिखा है कि जब तक हाथरस की बेटी को न्याय नहीं मिलेगा, उनके हमारे कदम नहीं रुकेंगे। उस परिवार के आंसू पोंछना हमारा धर्म है, जिस पर भाजपाई ज्यादतियां बढ़ती जा रही हैं। ये लड़ाई हिंदुस्तान की हर बेटी के लिए है और इसे अंत तक लड़ा जाएगा।
००

Add a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »