पीएम मोदी ने पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह को दीं जन्मदिन पर शुभकामनाएं

0-राहुल ने कहा-मनमोहन की तरह गहराई वाले पीएम की कमी महसूस कर रहा है देश
नईदिल्ली,26 सितंबर (आरएनएस)। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह के जन्मदिन पर शनिवार को उन्हें शुभकामनाएं दीं और उनके दीर्घायु होने और अच्छी सेहत की कामना की। सिंह शनिवार को 88 वर्ष के हो गए। मोदी ने ट्वीट किया, ”डॉ मनमोहन सिंह जी को जन्मदिन की बधाई। मैं ईश्वर से उनके दीर्घायु होने और अच्छी सेहत की प्रार्थना करता हूं। मनमोहन सिंह 2004 से 2014 तक देश के प्रधानमंत्री रहे। उनका जन्म भारत के विभाजन से पहले पाकिस्तान के पंजाब प्रांत में 26 सितंबर, 1932 को हुआ था। उन्होंने 1991-96 के दौरान पी वी नरसिम्हा राव की सरकार में वित्त मंत्री के रूप में देश में आर्थिक सुधारों की शुरुआत करने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी।
वहीं कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने शनिवार को पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह के जन्मदिन पर उन्हें बधाई दी और कहा कि देश आज सिंह की तरह की गहराई वाले प्रधानमंत्री की कमी महसूस कर रहा है। राहुल ने ट्वीट किया, ”भारत डॉक्टर मनमोहन सिंह की तरह गहराई वाले प्रधानमंत्री की कमी महसूस करता है। उनकी ईमानदारी, विनम्रता और समर्पण हम सभी के लिए प्रेरणास्रोत हैं।
ममता बनर्जी ने भी दी बधाई
पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने शनिवार को पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह को जन्मदिन की बधाई दी और उनके अच्छे स्वास्थ्य की कामना की।
बनर्जी ने ट्वीट किया,पूर्व प्रधानमंत्री और अर्थशास्त्री डॉ मनमोहन सिंह जी को उनके जन्मदिन पर बधाई। उनके अच्छे स्वास्थ्य की और देश की जनता के बीच उनके और अधिक योगदान की कामना है।
००

Add a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »