मकान में लगी भीषण आग,चपेट में आने से दो बच्चों की मौत

जांजगीर-चाम्पा, 20 जून (आरएनएस)। छत्तीसगढ़ के जांजगीर जिले के अकलतरा क्षेत्र के खिसोरा गांव के एक घर में भीषण आग लग गई। आगजनी से 2 बच्चे की जिंदा जलकर मौत हो गयी। वहीं बच्चों के चाचा और एक बच्चे गंभीर रूप से झुलस गये, जहां दोनों की हालत गंभीर बतायी जा रही है। डाक्टरों के मुताबिक दोनों सौ फीसदी से ज्यादा झुलस गए हैं। तीन बच्चे अपने चाचा के साथ घर में सोये थे, तभी देर रात घर में आग लग गई ।
प्राप्त जानकारी के मुताबिक खिसोरा गांव के गोपी बंजारे अपने घर में 3 भतीजों के साथ सोया था। देर रात छप्पर वाले घर में आग गई. आग लगने से पूरा घर जल गया और घर भीतर सो रहे 2 बच्चे जिंदा जल गए. चाचा गोपी बंजारे और उनका एक भतीजा, सौ फीसदी झुलस गया है. दोनों घायलों को अकलतरा अस्पताल ले जाया गया, जहां से सिम्स बिलासपुर रेफर कर दिया गया है। जिस घर में आग लगी, उसी घर से लगकर गोपी के भाई घनश्याम बंजारे भी अपने परिवार के साथ सोया था और घनश्याम के 3 बेटे, चाचा गोपी के साथ सोए हुए थे.
आगजनी के बाद पुलिस और फायर ब्रिगेड की टीम पहुंची, तब घर जल चुका था और मंजर गम में बदल गया था. फायर ब्रिगेड से आग पर पूरी तरह काबू पाया गया. भीतर पुलिस पहुंची तो घर के भीतर 2 बच्चों की जली लाश मिली. यहां चाचा गोपी और एक बच्चा गंभीर रूप से झुलसा मिला।

Add a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *