पांच रुपये खर्च कर पीएम मोदी से मिलना हुआ आसान

नई दिल्ली ,29 नवंबर (आरएनएस)। क्या आप प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से आमने-सामने मिलना चाहते हैं? अगर आपका जवाब हां है, तो फिर ऐसा मुमकिन है। हालांकि इस मुलाकात के लिए आपको मात्र 5 रुपये खर्च करने होंगे। इस डोनेशन के बाद आपको नमो टीशर्ट और कॉफी मग भी दिया जाएगा नमो ऐप पर देना होगा डोनेशन।
प्रधानमंत्री के व्यक्तिगत नरेंद्र मोदी (नमो) ऐप पर जाकर के लोगों को भाजपा को डोनेशन देना होगा। यह डोनेशन की राशि 5 रुपये से शुरू होगी और अधिकतम 1000 रुपये देने होंगे। इसके लिए ऐप में डोनेशन करने का फीचर अलग से जोड़ा गया है। इस ऐप पर पार्टी फंड के डोनेशन देने के बाद एक रेफरल कोड जेनरेट होगा। इस कोड को व्हाट्सऐप, ई-मेल या फिर एसएमएस से 100 लोगों को भेजना होगा। अगर इन 100 लोगों ने रेफरल कोड का यूज करते हुए संबंधित ऐप की मदद से डोनेशन किया, तो आपको पीएम मोदी से मिलने का मौका मिल सकता है।
ऐसे मिलेगी टीशर्ट और कॉफ ी मग
भाजपा की ओर से कहा गया कि अगर डोनेशन के बाद रेफरल कोड का 10 लोग भी प्रयोग करते है, तब आपको मुफ्त में नमो टी-शर्ट और कॉफी मग मिल सकेगी। पार्टी का कहना है कि प्रधानमंत्री से बहुत कम लोग मिल पाते हैं। इस नए प्रयोग का मकसद आम लोगों की प्रधानमंत्री से संवाद बढ़ाने का है। पीएम ज्यादा से ज्यादा आम लोगों से मिल सकें, इसलिए ऐसा किया जा रहा है।
फोन में ऐसे करें नमो ऐप को इंस्टॉल
अगर आपके मोबाइल फोन में नमो ऐप नहीं है तो फिर उसे गूगल प्ले स्टोर या फिर आईओएस प्ले स्टोर से आसानी से डाउनलोड किया जा सकता है। ऐप को इंस्टॉल करने के बाद आपको अपना रजिस्ट्रेशन करना होगा, जिसके बाद एक यूजर आईडी और पासवर्ड के जरिए आसानी से लॉगिन करके आप डोनेशन के अलावा प्रधानमंत्री मोदी को सीधे अपनी परेशानियों से रूबरू करा सकते हैं।
००

Add a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »